Realme ने लॉन्च की धांसू Smart TV, जानें फीचर


 Satyakam News | 24/09/2021 4:42 PM


नई दिल्ली। रियलमी ने भारत में अपने नए स्मार्ट टीवी- Realme Smart TV Neo को लॉन्च कर दिया है। 32 इंच की स्क्रीन साइज में आने वाला यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है। रियलमी के इस टीवी की कीमत 14,999 रुपये है। इसकी सेल 3 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यूजर इसे फ्लिपकार्ट, realme.com के अलावा रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे। फिलहाल आइए जानते हैं कि रियलमी के इस किफायती स्मार्ट टीवी में क्या कुछ है खास।

स्पेसिफिकेशन

रियलमी का यह टीवी 32 इंच के बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आता है। इसे TUV Rheinland से लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन भी मिला है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट के ड्यूल स्पीकर दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि टीवी क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वॉलिटी ऑफर करता है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस टीवी में ARM Cortex-A35 CPU और Mali 470 GPU के साथ क्वॉड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। यह प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन के साथ आता है, जो टीवी के ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी को बढ़ाकर शानदार पिक्चर क्वॉलिटी ऑफर करता है। 

कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 2.4GHz वाई-फाई, जो HDMI पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक LAN पोर्ट दिया गया है। रियलमी इस टीवी में CC कास्ट फीचर भी ऑफर कर रही है। इस फीचर की मदद से यूजर अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से टीवी पर मोबाइल गेम के साथ ही वीडियो को भी स्ट्रीम कर सकेंगे।  

Follow Us