असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर के बाहर की गई तोड़फोड़, हिंदू सेना के 5 सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा


 Satyakam News | 21/09/2021 10:26 PM


नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर के बाहर तोड़फोड़ की गई है। हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी का घर नई दिल्ली के अशोका रोड में स्थित है। दिल्ली पुलिस ने तोड़फोड़ की इस घटना की पुष्टि की है। पुलिस की तरफ से यह भी जानकारी दी गई है कि तोड़फोड़ के आरोप में हिंदू सेना के 5 सदस्यों को पकड़ लिया गया है। सभी आरोपी नॉर्थईस्ट दिल्ली के मंडोली इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी उस वक्त मिली जब पीसीआर कॉल के जरिए किसी ने उन्हें इसके बारे में बताया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से सभी आरोपियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इनलोगों ने ओवैसी के घर के एंट्रेस गेट और खिड़कियों को नुकसान पहुंचाया है।जिस समय यह हमला हुआ उस समय ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी बंगले में मौजूद नहीं थे।

बंगले की  की केयरटेकर दीपा ने बताया कि हमलावरों की संख्या 7 से 8 थी. वह नारेबाजी कर रहे थे और घर के अंदर ईंट फेंक रहे थे। अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक तोड़फोड़ के आरोपी हिंदू सेना के सदस्य है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है और इसके अलावा इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश भी की जा रही है।

Follow Us