रायसेन में ऊर्जा मंत्री ने लगाई अधिकारियों को फटकार, कहा - बिजली व्यवस्था जल्द करें दुरुस्त


 Satyakam News | 14/09/2021 11:28 PM


भोपाल। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर सोमवार रात एक बार फिर से एक्शन में नजर आए। अचानक सीहोर के श्यामपुर तहसील पहुंचे मंत्री को जब बिजली समस्या की जानकारी ग्रामीणों ने दी तो वे भड़क उठे। उन्होंने श्यामपुर बिजली कंपनी के जेई अनुराग सोनकर से बिजली कटौती का कारण पूछा। उचित जवाब नहीं मिलने पर मौके से ही सोनकर का 1 इंक्रीमेंट रोकने के आदेश दे दिए।

इसके अलावा रायसेन पहुंचे मंत्री को आधी रात को शहर से निकलते समय स्ट्रीट लाइट बंद और डीपी से झूलते तार दिखे तो उन्होंने अधिकारियों को फोन लगा दिया। स्ट्रीट लाइट बंद और खुली पड़ी डीपी झूलते तारों के पास टॉर्च लेकर पहुंचे और अधिकारियों को दिखाते हुए जमकर फटकार लगाई।

सोमवार देर रात रायसेन शहर से निकलते समय मुखर्जी नगर गेट पर स्ट्रीट लाइट बंद होने और डीपी से झूलते तारों को देखकर मंत्री का काफिला रुक गया। उन्होंने यहां पर पूछा कि डीपी के खुले तार हमेशा ऐसे ही झूलते हैं। लाइट कितनी बार जाती है। उन्होंने बताया गया कि 6 से 7 बार लाइट गुल होती है। तार भी हमेशा ऐसा ही लटके रहते हैं। फिर क्या था इतना सुनते ही मंत्री ने अपने पीए से रायसेन बिजली कंपनी के अधिकारियों को फोन लगाने का बोला और खुद ही पहुंच। एई मनीष श्रीवास्तव और कर्मचारियों को झूलते तार दिखाते हुए बोले की यह समस्या 1 दिन में सही होना चाहिए। मुझे फोटो भेजना।

Follow Us