राहुल बने अन्तर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महामंत्री


 Satyakam News | 21/08/2021 1:44 PM


भोपाल। वैश्य समाज की शीर्ष संस्था अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के मप्र के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष हनुमान गर्ग की अनुशंसा पर प्रदेश अध्यक्ष गोविंद गोयल ने इंदौर महानगर के प्रसिद्ध समाजसेवी व युवा उधमी राहुल गुप्ता को प्रदेश युवा इकाई का प्रदेश महामंत्री मनोनीत किया है। समाजसेवा व युवा उधमी राहुल गुप्ता प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर महानगर के युवाओं में एक लोकप्रिय व हर किसी की मदद के लिये सदैव आगे रहने वाला चेहरा है। गत दिनों भोपाल प्रदेश कार्यालय पर सपन्न हुई प्रदेश संगठन एक बैठक में प्रदेश वैश्य समाज के युवाओं द्वारा राहुल गुप्ता को युवा इकाई का प्रदेश युवा महामंत्री बनाये जाने की लम्बे समय से की जा रही मांग पर कार्यकारी अध्यक्ष श्री हनुमान गर्ग की अनुशंसा पर गोविंद गोयल जी ने तत्काल अपनी स्वीकृति की मोहर लगा दी। 

राहुल गुप्ता के युवा इकाई का महामंत्री मननोयन  से प्रदेश वैश्य समाज व युवायों में भारी खुशी की लहर दौड़ गई है! उनके महामंत्री बनने पर इंदौर-भोपाल व ग्वालियर-चम्बल वैश्य समाज के लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष श्री गोविंद गोयल और श्री हनुमान गर्ग के प्रति आभार व्यक्त करते हुये गुप्ता को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

बधाई देने वालों में इंदौर-भोपाल से अभय गुप्ता,मुकेश जैन,ईंशान जैन,निशांत चौपड़ा,शिवम गुप्ता,प्रिंस गुप्ता,व विशाल जैन चम्बल संभाग से मुरैना जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल(कल्लन) वाल न्यायालय के सदस्य राकेश शिवहरे,वरिष्ठ पत्रकार श्रीगोपाल गुप्ता,रवि गुप्ता(पत्रकार) ब्रम्हा नंद अग्रवाल,राजेश मंगल,युवा समाजसेवी अनिल सिंघल,अमित अग्रवाल,राहुल मंगल,प्रमोद मोदी,पियुष अग्रवाल,सचिन गोयल रंग वाले,गोपाल गुप्ता सर्राफ,रामनिवास अग्रवाल सचिव सर्राफा बाजार ऐसोशिसन प्रमुख हैं! उल्लेखनीय है कि अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन वैश्य समाज की शीर्ष संस्था है जो देश के 28 प्रांतों में और विश्व के 14 से भी ज्यादा देशों में सक्रिय है!यह एक वैश्विक संगठन है जो वैश्य समाज के लोगों के हितों व समस्याओं को एक स्थान से लेकर विश्व स्तर पर उसके निदान के लिये सदैव तैयार रहता है।

Follow Us