रियलमी का यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले हुआ लीक, जानें फीचर्स


 Satyakam News | 30/07/2021 4:43 PM


नई दिल्ली। Realme कंपनी इस सीरीज का एक और नए स्मार्टफोन लाने पर काम काम कर रही है जिसका नाम Realme 8s है, इस हैंडसेट के जल्द भारत और अन्य मार्केट में लॉन्च होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme 8i के साथ जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है बता दें कि आधिकारिक लॉन्च से पहले आगामी Realme Mobile फोन के डिजाइन और कुछ प्रमुख फीचर्स लीक हो गए हैं, आइए आपको Realme 8s के बारे में जो डीटेल्स सामने आई है उनके बारे में जानकारी देते हैं।

हम आपको बता दें कि रियलमी 8s की सबसे बड़ी खूबी है कि यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर करने वाली है। इसका डिजाइन रियलमी 8 सीरीज से स्मार्टफोन्स से काफी मिलता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन का वॉल्यूम रॉकर बटन बाईं तरफ और सिम ट्रे दाईं तरफ है। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर भी दाईं तरफ है, जो पावर बटन के अंदर इंटिग्रेटेड है।

इसके अलावा फोन के बॉटम में कंपनी स्पीकर ग्रिल के साथ एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रोफोन दिया गया है। लीक रेंडर में फोन के पर्पल कलर वेरियंट को देखा जा सकता है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह फोन कुछ और कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दे सकती है। फोन 6जीबी और 8जीबी के रैम ऑप्शन के साथ आएगा। खास बात है कि इस फोन में कंपनी 5जीबी वर्चुअल रैम भी ऑफर करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में 5G कनेक्टिविटी के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट मिलेगा। यह फोन दो स्टोरेज वेरियंट- 128जीबी और 256जीबी में लॉन्च किया जा सकता है। ओएस की जहां तक बात है तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड रियलमी UI 2.0 पर काम करेगा।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस होगा। रियर में मौजूद बाकी कैमरों के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। सेल्फी कैमरे की जहां तक बात है, तो इसमें कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Follow Us