पीएनबी ने ग्राहकों के लिए सोशल मीडिया पर एक अलर्ट मैसेज किया जारी


 Satyakam News | 29/07/2021 7:41 PM


नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहकों के लिए सोशल मीडिया पर एक अलर्ट मैसेज जारी किया है। इस मैसेज में बैंक ने सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल से सावधान रहने को कहा है। इसके साथ ही अपील की है कि ग्राहक बाहरी सॉफ्टवेयर डाउनलोड ना करें।

पीएनबी ने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ''सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल से सावधान रहें। हैंडल की पुष्टि किए बिना कोई बाहरी सॉफ्टवेयर डाउनलोड न करें या अपना व्यक्तिगत विवरण साझा न करें।''

आपको बता दें कि बैंकों की ओर से समय-समय पर ग्राहकों को अलर्ट मैसेज जारी किया जाता है। इस मैसेज के जरिए ग्राहकों को बाहरी किसी लिंक को क्लिक करने या निजी जानकारी देने से मना किया जाता है।


पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट कर पीएनबी तत्काल योजना के बारे में जानकारी दी है। इस योजना के तहत वित्तीय मदद की जाएगी। बैंक ने बताया है कि पीएनबी तत्काल योजना के तहत कैश क्रेडिट और टर्म लोन के रूप में वित्तीय मदद दी जा रही है। कारोबारियों के लिए दिए जाने वाले लोन की रकम एक लाख से 25 लाख रुपए तक की है। ये लोन निजी व्यक्ति, फर्म, कंपनी, ट्रस्ट, लिमिटेड लायबिलिटी पार्टनरशिप, को-ऑपरेटिव सोसायटी आदि को मिल सकता है। 

Follow Us