देश में सबसे कम दिन सत्र चलाने का गोल्ड मैडल दिया जाएगा तो शिवराज सिंह चौहान को मिलेगा : डॉ. गोविंद सिंह


 Satyakam News | 21/07/2021 10:19 PM


भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने बुधवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से उनके निवास पर मुलाकात की। उनके साथ पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लखन घनघौरिया भी मौजूद रहे। तीनों नेताओं की मुलाकातों को लेकर कई अटकलें लगाई जाने लगी। इस पर डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि इस तरह की बातें करने वाले लोग छोटी सोच के लोग है। उनसे मैं कहना चाहता हूं कि मेरे बारे में उनको सोचने की जरूरत नहीं है। वहीं, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तीनों नेताओं के बीच समसायिक मुद्दों पर चर्चा होने की बात कही।

डॉक्टर गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश के विधानसभा के छोटे सत्र को लेकर पूछे सवाल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कटाक्ष किया। डॉ. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा सत्र से भयभीत रहते है। वह भाषणवीर मुख्यमंत्री है। विधानसभा का सत्र कम दिन चलाने के लिए देशभर में गोल्ड मैडल दिया जाएगा, तो वह शिवराज सिंह चौहान को मिलेगा।

गृहमंत्री नरोत्तम से मुलाकात को लेकर डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि उनकी मुलाकात उनके विधानसभा क्षेत्र की कानून व्यवस्था को लेकर मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की उत्तर प्रदेश से जुड़ी चार चौकियां से पुलिस स्टाफ ही हटा लिया गया। जिससे क्षेत्र में अपराध बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि रावतपुरा में आवश्यकता नहीं होने के बावजूद पुलिस थाना खुलवा दिया गया, जबकि जरूरत की जगह चौकी तक नहीं खुलवा रहे। उन्हाेंने कहा कि गृहमंत्री ने कहा कि वह बैठक में जानकारी लेगे कि चौकियों से स्टाफ क्यों हटाया। और समस्या का निराकरण का आश्वासन दिया है।

Follow Us