श्योपुर : शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन के प्रेमी को मारी गोली, अगले दिन लिए फेरे


 Satyakam News | 21/07/2021 10:12 PM


श्योपुर। श्योपुर में शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन के प्रेमी की गोली मार दी। फिर सात फेरे लिए। दूल्हे ने प्रेमी से कहा कि उसकी कल शादी होने वाली है। उसकी होने वाली पत्नी का पीछा छोड़ दे। इस पर प्रेमी ने कहा कि वह उससे प्यार करती है और तुम जबरन शादी कर रहे हो। इस पर दूल्हे ने प्रेमी को गोली मार दी। प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना श्योपुर के बड़ौदा थाना क्षेत्र के पांडोला गांव की है। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर दूल्हा समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पांडोला निवासी प्रेमी कुलवीर उर्फ जसवीर (23) पुत्र विक्रम सिंह ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात 12 बजे उसे उसकी प्रेमिका के दूल्हे पवन ने बुलाया। उससे कहा कि वह उसकी होने वाली पत्नी का पीछा छोड़ दे और उनकी मंगलवार को होने वाली शादी में कोई बाधा न डाले।

इसके बाद मैंने पवन से जब कहा कि वह (लड़की) मुझसे प्यार करती है और यह शादी जबरन की जा रही है तो पवन ने कट्टा निकालकर मुझे गोली मार दी, जो मेरी कमर से आर-पार हो गई। घटना के समय पवन के साथ उसका भाई दिलखुश और गोकुल भी थे। पुलिस ने बयान के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, फरियादी कुलवीर उर्फ जसवीर भी अपराध से जुड़ा हुआ है। उस पर थाने में कई केस दर्ज हैं। इनमें छेड़छाड़ व मारपीट के मामले उसके खिलाफ चल रहे हैं। उधर, गोली मारे जाने की सूचना के बाद भी पुलिस ने मंगलवार को कोई कार्रवाई नहीं की और आरोपी पवन ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए। अब पुलिस आरोपी पवन और उसके भाइयों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

बड़ौदा अस्पताल के डॉक्टर आरके शाक्य ने बताया कि पीड़ित कुलवीर उर्फ जसवीर जब उनके पास आया तो उन्हें लगा नहीं कि वह गोली लगने से घायल हुआ है, क्योंकि वह सामान्य मरीजों की तरह बर्ताव कर रहा था। फिर भी उसे देखने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया।

Follow Us