एक रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं Dizo के धांसू इयरपॉड्स और वायरलेस नेकबैंड, जानें डीटेल


 Satyakam News | 21/07/2021 5:14 PM


नई दिल्ली। Dizo ने हाल में भारत में अपने दो प्रॉडक्ट- Dizo Wireless Neck और Dizo Go Pods D TWS Earbuds को लॉन्च किया था। कंपनी के वायरलेस नेकबैंड की कीमत 1,499 रुपये है। वहीं, गोपॉड्स डी को कंपनी ने 1,599 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया था। खास बात है कि इन दोनों प्रॉडक्ट्स को आप अभी केवल एक रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं।

इन दोनों गैजेट्स को आप फ्लिपकार्ट पर 23 जुलाई तक एक रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर कंपनी के इन दोनों प्रॉडक्ट्स को बिग सेविंग्स डे सेल में 200 रुपये डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट पर गोपॉड्स डी TWS की कीमत 1399 रुपये और वायरलेस नेकबैंड की कीमत 1299 रुपये हो गई है। गोपॉड्स डी को कंपनी ने ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। वहीं, वायरलेस नेकबैंड ब्लैक, ऑरेंज, ब्लू और ग्रीन में आता है।

दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें 10mm का बेस बूस्टर ड्राइवर दिया गया है। इन पॉड में बेहतक कॉल क्वॉलिटी के लिए ENC यानी Environmental Noise Cancellation फीचर भी दिया गया है। ये पॉड ब्लूटूथ वर्जन 5 के साथ आते हैं और इनकी वायरलेस कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर तक है। ये पॉड 100mAh की बैटरी के साथ आते हैं और इसके केस को चार्ज होने में लगभग 1.4 घंटे का समय लगता है।

IPX4 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आने वाले इस नेकबैंड में दमदार साउंड के लिए 11.2mm का डाइनैमिक बेस बूस्टर दिया गया है। कॉलिंग के लिए नेकबैंड में माइक भी दिया गया है। ब्लूटूछ वर्जन 5 से लैस यह नेकबैंड 10 मीटर तक की वायरलेस कनेक्टिविटी देता है। नेकबैंड को चार्ज होने में 2 घंटे लगते हैं और खास बात है कि यह 10 मिनट की चार्जिंग में 120 मिनट तक का प्लेबैक देता है। 

Follow Us