राजस्थान : मकान की छत पर कपड़े सुखाने आई युवती से रेप, पढ़े पूरी खबर


 Satyakam News | 09/07/2021 10:39 PM


जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में 20 साल की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां पीड़िता और आरोपी दोनों एक ही मकान में किराए पर रहते हैं। इस घिनौनी करतूत में आरोपी का दोस्त भी मददगार बना। वारदात के बाद आरोपी अपने साथी के साथ मौका पाकर भाग निकला। इसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। केस की जांच आरपीएस नरेश बंशीवाल कर रहे हैं। गुरुवार को यह मामला सामने आया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता अपने माता-पिता और भाई के साथ मानसरोवर में एक मकान में किराए से रहती है। इसी मकान में आरोपी शशिकांत सैनी भी छत पर बने कमरे में किराए से रह रहा था। वह खुद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। 6 जुलाई को सुबह 9:30 बजे पीड़िता युवती मकान की छत पर कपड़े सुखाने गई थी। तब शशिकांत भी कमरे से बाहर आया।

उसने पीड़िता को अकेला पाकर हाथ पकड़ लिया। इसके बाद जबरन खींचते हुए अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। पीड़िता के काफी विरोध करने और चीख पुकार मचाने पर शशिकांत नहीं रुका। वह दरिंदगी करता रहा। उसने निगरानी के लिए अपने दोस्त को कमरे के बाहर बंद दरवाजे पर खड़ा कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के दौरान ही पीड़िता के भाई ने उसे आवाज लगाई। काफी देर तक छत से नीचे नहीं आने पर भाई खुद छत पर चला गया। वहां बहन की आवाजें सुनी। उसे देखकर गेट पर मौजूद लड़का भाग निकला। इसके बाद पीड़िता के भाई ने लात मारकर कमरे का दरवाजा खोला। तब बहन को आपत्तिजनक हालत में देखकर घबरा गया। उसने बहन को संभाला। तब तक शशिकांत उसे धक्का देकर भाग निकला। उसका मोबाइल फोन भी कमरे में छूट गया।

बताया जा रहा है कि किराएदार की करतूत से भाई-बहन घबरा गए। इसके बाद पीड़िता के भाई ने अपने पापा को फोन कर घर बुलाया। इसके बाद पीड़िता ने पिता से आपबीती बताई। तब वे शिप्रापथ थाने पहुंचे। आरोपी शशिकांत के खिलाफ दुष्कर्म करने और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म में सहयोग करने का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Follow Us